Movie prime

BJP का सेवा सप्ताह शुरू, अमित शाह ने एम्स में लगाई झाड़ू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है. शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी सेवा सप्ताह की औपचारिक शुरुआत की. बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचकर मरीजों से… Read More »BJP का सेवा सप्ताह शुरू, अमित शाह ने एम्स में लगाई झाड़ू
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है. शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी सेवा सप्ताह की औपचारिक शुरुआत की.

बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचकर मरीजों से मुलाकात की और फल बांटे. इस दौरान अमित शाह के साथ पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे. इस दौरान अमित शाह और जेपी नड्डा ने एम्स में सफाई अभियान भी चलाया. उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और दिल्ली के विधायक विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे.

अमित शाह ने कहा कि 14 से 20 सितंबर तक बीजेपी सेवा सप्ताह मनाएगी. इस हफ्ते पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता अलग-अलग जगहों पर सफाई कार्यक्रम, वृक्षारोपण और श्रमदान करेंगे. इस दौरान 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन भी मनाया जाएगा.