Movie prime

पूर्व कैबिनेट मंत्री राजा भैया के पिता उदय प्रताप पर दर्ज हुआ केस

कुंडा से विधायक व यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने व धारा 144 के उल्लंघन का केस केस दर्ज किया गया है. उदय प्रताप कल यानी मंगलवार को हनुमान मंदिर पर पूजा-पाठ और भंडारे को लेकर अड़े थे,… Read More »पूर्व कैबिनेट मंत्री राजा भैया के पिता उदय प्रताप पर दर्ज हुआ केस
 

कुंडा से विधायक व यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने व धारा 144 के उल्लंघन का केस केस दर्ज किया गया है. उदय प्रताप कल यानी मंगलवार को हनुमान मंदिर पर पूजा-पाठ और भंडारे को लेकर अड़े थे, जिसके बाद जिला प्रशासन ने उदय प्रताप को भदरी राजमहल में नजरबंद कर दिया था.

जिला प्रशासन ने मुहर्रम के अवसर पर राजा उदय प्रताप को भदरी राज महल में नजरबन्द किया था. आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह हर साल की तरह इस बार भी कुंडा के शेखपुर में मुहर्रम के दिन ताजिये के रास्ते में स्थित मंदिर पर भंडारे का आयोजन करना चाहते थे, जिसकी अनुमति का पत्र एसडीएम ने खारिज कर दिया था.

प्रशासन ने कुंडा की सड़क पर लगे भगवा झंडे को उतारने का फरमान जारी कर दिया. उदय प्रताप के दर्जन भर करीबियों को जिला प्रशासन ने नोटिस भी थमा दिया.