Movie prime

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान शुरू, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिए पांच लाख रुपये

देश में राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है. राम मंदिर निर्माण के लिए आज से चंदा इकट्ठा करने के अभियान की शुरुआत भी हो चुकी है. वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राम मंदिर के लिए सबसे पहले पांच लाख रुपये चंदा दिया है और इस अभियान को हरी झंडी दिखाई है.… Read More »राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान शुरू, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिए पांच लाख रुपये
 
राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान शुरू,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिए पांच लाख रुपये

देश में राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है. राम मंदिर निर्माण के लिए आज से चंदा इकट्ठा करने के अभियान की शुरुआत भी हो चुकी है. वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राम मंदिर के लिए सबसे पहले पांच लाख रुपये चंदा दिया है और इस अभियान को हरी झंडी दिखाई है.

आपको बता दे कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरी महाराज और विश्व हिन्दू परिषद के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार समेत वीएचपी के बड़े नेताओं ने सुबह 11 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और इसके बाद इससे बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पांच लाख रुपये का उन्हें चेक दिया. बता दे इनके पहले केंद्र सरकार ने एक रुपये, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 लाख रुपये, उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने एक करोड़ रुपये और मोरारी बापू ने 11 करोड़ रुपये का दान दिया है.

वहीं गौरतबल है कि राम मंदिर के लिए चंदा देश के पांच लाख से ज्यादा गांवों में मांगा जाएगा. इस दौरान बारह करोड़ से ज्यादा परिवारों से मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगा जाएगा. खबरों के अनुसार अगले करीब डेढ़ महीने तक चंदा मांगा जाएगा. चंदा मांगने के लिए VHP के सदस्य काम करेंगे. सूत्रों के अनुसार, चंदा के लिए 10, 100, 1000 और 2000 रुपये के कूपन होंगे. जो भी शख्स 2 हजार से ज्यादा की राशि देगा उसे रसीद दी जाएगी.