Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आर ब्लॉक-दीघा रोड का किया उद्घाटन

बिहार की राजधानी पटना के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सड़क का उद्घाटन शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. इस रोड को ‘अटल पथ’ नाम दिया गया है. इतना ही नहीं इस नई सड़क पर सफर भी शुरू हो गई है. आपको बता दे कि इस सड़क का निर्माण 397.57 करोड़ की… Read More »मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आर ब्लॉक-दीघा रोड का किया उद्घाटन
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आर ब्लॉक-दीघा रोड का किया उद्घाटन

बिहार की राजधानी पटना के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सड़क का उद्घाटन शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. इस रोड को ‘अटल पथ’ नाम दिया गया है. इतना ही नहीं इस नई सड़क पर सफर भी शुरू हो गई है.

आपको बता दे कि इस सड़क का निर्माण 397.57 करोड़ की लागत से महज 2 साल में पूरा हुआ है जिससे अब महज 6 मिनट में 6 किमी तक का लोग सफर तय करेंगे. उदघाटन कार्यक्रम में सीएम के साथ डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी और पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम ने अटल पथ का खुद जायजा लिया और वृक्षारोपण भी किया. वहीं इस मौके पर मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत के दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि दीघा आर ब्लॉक रोड अटल पथ का एक हिस्सा है. कुछ ही माह में इस पथ को गंगा पथ व जेपी सेतु से जोड़ दिया जाएगा. इस पर काम चल रहा है.

बता दे सीएम नीतीश ने कहा कि इस पथ का नाम ‘अटल पथ’ रखा गया है जिसका रास्ता भी अटल होगा. उन्होंने भरोसा देते हुए कहा कि लोगों को आवागमन में असुविधा नहीं हो इसको लेकर जल्द रोड ओवरब्रिज का भी निर्माण कराया जाएगा. सीएम ने कहा कि सिर्फ राजधानी ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में काम हुआ है और हमने पटना से 5 घंटों में बिहार के किसी जिले में पहुंचने का लक्ष्य तय कर लिया.