Movie prime

CM ममता ने कहा- अब पश्चिम बंगाल में कोई भी नेता आते हैं तो उन्हें RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़का रहे हैं. उन्होंने कहा कि यही लोग बंगाल आकर कोरोना फैला रहे हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में हुई… Read More »CM ममता ने कहा- अब पश्चिम बंगाल में कोई भी नेता आते हैं तो उन्हें RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी
 
CM ममता ने कहा- अब पश्चिम बंगाल में कोई भी नेता आते हैं तो उन्हें RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़का रहे हैं. उन्होंने कहा कि यही लोग बंगाल आकर कोरोना फैला रहे हैं.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के हालात देखने पहुंची केंद्रीय टीम को लेकर कहा कि, कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच टीम यहां आई, चाय पीकर गई. अब अगर मंत्री यहां स्पेशल फ्लाइट से भी आते हैं तो उन्हें आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाना होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना यहां इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि बीजेपी के नेता यहां लगातार आ रहे हैं.