Movie prime

CM नीतीश ने दिया निर्देश, दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए बनाया जाए क्वारंटीन सेंटर

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी जिलों के डीएम एसपी के साथ हाई लेवल मीटिंग की. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि सभी फ्रंटलाइन और हेल्थ केयर वर्कर की कोरोना जांच कराएं. अगर कोई पॉजिटिव आता है तो उसके परिजनों की भी जांच कराएं. इतना ही नही… Read More »CM नीतीश ने दिया निर्देश, दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए बनाया जाए क्वारंटीन सेंटर
 
CM नीतीश ने दिया निर्देश, दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए बनाया जाए क्वारंटीन सेंटर

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी जिलों के डीएम एसपी के साथ हाई लेवल मीटिंग की. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि सभी फ्रंटलाइन और हेल्थ केयर वर्कर की कोरोना जांच कराएं. अगर कोई पॉजिटिव आता है तो उसके परिजनों की भी जांच कराएं. इतना ही नही कोरोना के मामलों को देखते हुए टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं.

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब शादी समारोह में 250 और श्राद्ध में 50 लोग शामिल होंगे. इतना ही नही सभी को मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर हैं.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि जिन राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले अधिक हैं और वहां से लोग बिहार लौट रहे हैं या उनके आने की संभावना अधिक है, इसको देखते हुए प्रखंड स्तर पर क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था रखें.