Movie prime

कृषि कानूनों के खिलाफ संसद भवन परिसर में कांग्रेस सांसदों ने किया प्रदर्शन, राहुल गांधी भी मौजूद

कांग्रेस के सांसदों ने तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए गुरुवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में संसद भवन परिसर में प्रदर्शन किया. संसद भवन के परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष ये प्रदर्शन किया गया और इस प्रदर्शन में कांग्रेस के दोनों सदनों… Read More »कृषि कानूनों के खिलाफ संसद भवन परिसर में कांग्रेस सांसदों ने किया प्रदर्शन, राहुल गांधी भी मौजूद
 
कृषि कानूनों के खिलाफ संसद भवन परिसर में कांग्रेस सांसदों ने किया प्रदर्शन, राहुल गांधी भी मौजूद

कांग्रेस के सांसदों ने तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए गुरुवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में संसद भवन परिसर में प्रदर्शन किया. संसद भवन के परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष ये प्रदर्शन किया गया और इस प्रदर्शन में कांग्रेस के दोनों सदनों के कई सदस्यों ने हिस्सा लिया.

आपको बता दे कि राहुल गांधी के अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी, गौरव गोगोई, रवनीत बिट्टू, राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा और कई अन्य सांसद इस धरने में शामिल हुए. कांग्रेस सांसदों ने ‘काले कानून वापस लो’ और ‘प्रधानमंत्री न्याय करो’ के नारे लगाए.