Movie prime

सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की परफॉर्मेंस से नाराज फेंस ने सोशल मीडिया पर सारी हदें पार कर दीं. ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी. इस मामले को रांची पुलिस ने गम्भीरता से लिया हैं और छानबीन शुरू कर दी… Read More »सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा
 

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की परफॉर्मेंस से नाराज फेंस ने सोशल मीडिया पर सारी हदें पार कर दीं. ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी. इस मामले को रांची पुलिस ने गम्भीरता से लिया हैं और छानबीन शुरू कर दी गई हैं. इस बीच सिमलिया स्थित धोनी के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई हैं.

आपको बता दे कि अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस की चेतावनी दी गई हैं और कहा गया हैं कि जल्द ही ऐसा कमेंट करने वाला शख्स कानून की गिरफ्त में होगा. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा हैं कि कानून के हाथ लंबे हैं और जल्द ही शख्स सलाखों के पीछे होगा. वही दूसरी ओर इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है. खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं.

बता दे नगमा ने ट्वीट किया, ‘‘एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं? यह बहुत ही शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी. मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’’ नगमा ने हैशटैग में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ भी लिखा.