Movie prime

भूपिंदर सिंह का विवादित बयान, खट्टर सरकार में शामिल होने वाले विधायकों को जनता जूते से मारेगी

हरियाणा में किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के बाद सबसे बड़े दल के रूप में उभरी बीजेपी के निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने की अटकलों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा ने विवादित बयान दिया है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो… Read More »भूपिंदर सिंह का विवादित बयान, खट्टर सरकार में शामिल होने वाले विधायकों को जनता जूते से मारेगी
 

हरियाणा में किसी भी दल को स्‍पष्‍ट बहुमत नहीं मिलने के बाद सबसे बड़े दल के रूप में उभरी बीजेपी के निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने की अटकलों के बीच कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा ने विवादित बयान दिया है.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे हैं, वो जनता का विश्वास बेच रहे हैं. दीपेंद्र ने कहा कि जनता इन विधायकों को बाद में जूते मारेगी. दीपेंद्र के इस बयान के बाद विवाद गर्माने की संभावना है. दीपेंद्र हुड्डा ने आगे कहा कि खट्टर सरकार को जनता नकार चुकी है. हम भी बहुत से लोगों से संपर्क में हैं. जेजेपी के दुष्यंत चैटाला से भी गठबंधन सरकार बनाने को कहा है. इस मामले में दुष्यंत चौटाला को देरी नहीं करनी चाहिए.

बता दें कि हरियाणा में सात निर्दलीय विधायकों के भाजपा को समर्थन देने की बात सामने आई है. इससे कांग्रेस की सरकार बनाने की उम्मीदों को झटका लगा है. जिसके बाद दीपेंद्र हुड्डा का ये विवादित बयान आया हैं.