Movie prime

BJP विधायक का विवादित बयान कहा- मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो

बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने दरभंगा में आदि कवि विद्यापति की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है. आपको बता दे कि, अपने बयान में एक विशेष… Read More »BJP विधायक का विवादित बयान कहा- मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो
 
BJP विधायक का विवादित बयान कहा- मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो

बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने दरभंगा में आदि कवि विद्यापति की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है.

आपको बता दे कि, अपने बयान में एक विशेष समुदाय के लोगों को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि, वे खूब काम करते हैं, खून देते हैं लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देते क्योंकि वे भाजपा से आते हैं. कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने कहा कि, मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है. मज़हब खूब सिखाता है आपस में बैर करना, मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो, रेप कर दो, लेकिन हमारी सराफत सिखाती है कि पत्थर में भी भगवान हैं. हर चीज़ में देवता हैं. पांच सौ साल पहले तुलसी दास ने लिखा कि जड़ चेतन सब में भगवान हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम राम-कृष्ण, गीता, आदि शंकराचार्य और विद्यापति को मानने वाले लोग हैं. लेकिन लोगों के बीच जब इन महान लोगों की चर्चा करते हैं तो लोगों को लगता है कि ये हमारे मजहब के दुश्मन हैं. हो सकता है कि 47 के पहले, 69-71 से पहले बांग्लादेश में भी विद्यापति पर्व मनाया जाता हो, होली-दिवाली, रामायण, गीता कश्मीर में भी हुआ करते थे.

https://youtu.be/c2mZyj7CgSg