Movie prime
मध्य प्रदेश में बिजली संकट के बीच 'भैंस' घुमाते दिखे ऊर्जा मंत्री, वीडियो हुआ वायरल
 

मध्य प्रदेश में बिजली के लिए मचे हाहाकार के बीच राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बेफिक्र अंदाज में भैंस टहला रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऊर्जा मंत्री भैंस टहलाते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग इसे मंत्री का सादगी भरा अंदाज बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे गैरजिम्मेदारी बता रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऊर्जा मंत्री का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ग्वालियर का बताया जा रहा है। करीब 45 सेकेंड के इस वीडियो में ऊर्जा मंत्री भैंस की रस्सी पकडे़ चल रहे हैं। इस दौरान उनके समर्थक भी उनके साथ वीडियो में दिखाई दिए। साथ ही मंत्री अपने समर्थक को कुछ निर्देश भी दे रहे हैं। साथ चल रहा एक शख्स निर्देश के पालन पर सहमति जताता दिख रहा है। वीडियो में वह किसी गली का पता पूछते भी सुनाई दे रहे है। 


गौरतलब है कि मध्य प्रदेश इन दिनों बिजली की संकट से जूझ रहा है। भोपाल समेत तमाम शहरों में बिजली की कटौती चल रही है। वहीं प्रदेश के थर्मल प्लांट्स में कुछ ही दिनों का कोयला स्टॉक शेष रह गया है। इसके चलते सभी के माथे पर चिंता की लकीर खिंची हुई है कि अगर कोयला खत्म हो गया तो प्रदेश में क्या होगा?  इस बीच हर किसी को उम्मीद है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री इस समस्या को खत्म करेंगे। लेकिन यहां ऊर्जा मंत्री भैंस टहलाने में व्यस्त नजर आ रहे हैं। 

UP Election 2022: अखिलेश यादव की 'विजय यात्रा' शुरू-  https://newshaat.com/latest/up-election-2022-akhilesh-leaves-for-vijay-yatra-from/cid5463191.htm