Movie prime

बिहार में महाराष्ट्र और पंजाब से आने वाले हर यात्रियों की होगी कोरोना जांच

बिहार में कोरोना के केस में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं बिहार सरकार महाराष्ट्र और पंजाब आदि राज्यों से आने वाले मुसाफिरों को लेकर बेहद चिंतित और चौकन्ना है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने फैसला लिया है कि महाराष्ट्र और पंजाब से आनेवाले सभी यात्रियों का कोरोना जांच कराया जाएगा. आपको बता दे कि जिला… Read More »बिहार में महाराष्ट्र और पंजाब से आने वाले हर यात्रियों की होगी कोरोना जांच
 
बिहार में महाराष्ट्र और पंजाब से आने वाले हर  यात्रियों की होगी कोरोना जांच

बिहार में कोरोना के केस में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं बिहार सरकार महाराष्ट्र और पंजाब आदि राज्यों से आने वाले मुसाफिरों को लेकर बेहद चिंतित और चौकन्ना है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने फैसला लिया है कि महाराष्ट्र और पंजाब से आनेवाले सभी यात्रियों का कोरोना जांच कराया जाएगा.

आपको बता दे कि जिला प्रशासन ने पटना के चार रेलवे स्टेशनों पर कोरोना जांच के लिए व्यवस्था की है. वहीं दूसरी ओर डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने बुधवार को पटना जंक्शन का निरीक्षण किया। डीएम ने बताया कि होटल पाटलिपुत्र अशोका में 165, मोड़ स्थित राधा स्वामी में 50 बेड, सभी अनुमंडल अस्पताल में 50- 50 बेड कंगन घाट स्थित टूरिस्ट सेंटर में 100 बेड तथा सभी अनुमंडल मुख्यालय में 100- 100 बेड की व्यवस्था की गई है.