Movie prime

गाजियाबाद: पुलिस ने कार चोरों के गैंग को पकड़ा, गैंग का मास्टर माइंड महज दो फीट का बौना

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने कार चोरों के एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जिसका मास्टर माइंड महज सवा दो फीट का एक बौना था. पुलिस ने बौना गैंग के 4 बदमाशों को मंगलवार रात गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चुराई गई 9 कारें… Read More »गाजियाबाद: पुलिस ने कार चोरों के गैंग को पकड़ा, गैंग का मास्टर माइंड महज दो फीट का बौना
 

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने कार चोरों के एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जिसका मास्टर माइंड महज सवा दो फीट का एक बौना था. पुलिस ने बौना गैंग के 4 बदमाशों को मंगलवार रात गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चुराई गई 9 कारें भी बरामद की हैं.

पुलिस ने बताया की इस बौने मास्टर माइंड ने 60 से जड़ी कारे चुराए हैं. आपको बता दे की पकड़े गए आरोपियों में से एक शख्स बौना है. उसकी लंबाई सवा दो फीट है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी कार चोर बौना ने बताया कि वह एक-दो बार सीसीटीवी में कैद भी हुआ है, जब वो कार के आसपास रेकी कर रहा था. आरोपी ने बताया की लोगो ने उससे बौना समझकर उसपे शक तक नहीं किया.