Movie prime

गुजरात: BJP नेता की पोती की सगाई में कोरोना नियमों का हुआ उल्लंघन, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

गुजरात सरकार में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता कांति गामित की पोती की सगाई में करीब 15 सौ से ज्यादा लोगों के जश्न मनाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कांति गामित को उनके बेटे समेत अरेस्ट कर… Read More »गुजरात: BJP नेता की पोती की सगाई में कोरोना नियमों का हुआ उल्लंघन, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन
 
गुजरात: BJP नेता की पोती की सगाई में कोरोना नियमों का हुआ उल्लंघन, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

गुजरात सरकार में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता कांति गामित की पोती की सगाई में करीब 15 सौ से ज्यादा लोगों के जश्न मनाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कांति गामित को उनके बेटे समेत अरेस्ट कर लिया है. साथ ही, सगाई समारोह में शामिल होने वाले 2 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है, जिनमें एक पुलिस इंस्पेक्टर और दूसरा कांस्टेबल शामिल हैं.

आपको बता दे कि कांति गामित ने अपनी पोती की सगाई की रस्म में हजारों की भीड़ एकत्रित की थी. समारोह में आई भीड़ और गरबा खेलने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री कांति गामित और उनके बेटे समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें हजारों लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते दिख रहे थे.

बता दे इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने जांच के आदेश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए कांति गामित के खिलाफ आईपीसी की धारा 308, धारा 188,269,270 और महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. वही इस घटना को लेकर कांति गामित ने कहा, ”मैं गलती के लिए माफी मांगता हूं. हमने तुलसी विवाह और मेरी पोती की सगाई समारोह को एक साथ आयोजित किया था, लेकिन किसी को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित नहीं किया. हमने 2,000 लोगों के लिए भोजन तैयार कराया था और डांस का भी आयोजन किया था. किसी ने इसका वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया.