Movie prime

TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और बेटे नारा लोकेश को किया गया हाउस अरेस्ट

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को लेकर बड़ी खबर आई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और उनेके बेट नारा लोकेश को हाउस अरेस्ट कर लिया गया हैं. नायडू ने पूरे राज्य में एक विशाल रैली बुलाई थी. जिसके बाद उन पर ये कार्रवाई हुई… Read More »TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और बेटे नारा लोकेश को किया गया हाउस अरेस्ट
 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को लेकर बड़ी खबर आई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और उनेके बेट नारा लोकेश को हाउस अरेस्ट कर लिया गया हैं.

नायडू ने पूरे राज्य में एक विशाल रैली बुलाई थी. जिसके बाद उन पर ये कार्रवाई हुई है. नायडू ने आरोप लगाया था कि टीडीपी कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. जिसके विरोध में उन्होंने लोगों और कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरने को कहा था. इस रैली का नाम उन्होंने ‘चलो अत्माकुर’ दिया था.

इससे पहले टीडीपी के महासचिव और एमएलसी नारा लोकेश जब अथमाकुर में हो रहे प्रदर्शन में शामिल हो जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर दिया है. पार्टी के कई वरिष्ठ नेता जो अथमाकुर जा रहे थे, उन्हें भी हिरासत में लिया गया.