Movie prime

जौनपुर में पीएचडी छात्रों ने धांधली को लेकर खून से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के शोध परीक्षा परिणाम में हुई घोर धांधली को लेकर पीएचडी संघर्ष मोर्चा ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लिखे पत्र भेजे हैं. पत्र के माध्यम से छात्रों द्वारा मांग की गई है कि पीएचडी परीक्षा परिणाम में हुई अनियमितता जैसी जटिल समस्या का अतिशीघ्र… Read More »जौनपुर में पीएचडी छात्रों ने धांधली को लेकर खून से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
 

जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के शोध परीक्षा परिणाम में हुई घोर धांधली को लेकर पीएचडी संघर्ष मोर्चा ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लिखे पत्र भेजे हैं.

पत्र के माध्यम से छात्रों द्वारा मांग की गई है कि पीएचडी परीक्षा परिणाम में हुई अनियमितता जैसी जटिल समस्या का अतिशीघ्र स्थाई समाधान किया जाए. पीएचडी संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर जनपद के मुफ्तीगंज, कुण्डीनाला स्थित बाबा पयहारीनाथ आश्रम पर पीएचडी संघर्ष मोर्चा के दिव्यप्रकाश सिंह की अगुवाई में सामूहिक रक्तपत्र कार्यक्रम के तहत सारे सदस्य ने अपने खून से मुख्य मंत्री को पत्र भेजा.

खून से लिखे गए पत्रों में कहा गया है कि हम शोध अभ्यर्थियों के साथ विश्विद्यालय प्रशासन व कुलपति द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. सारे उत्तीर्ण छात्र को अनुत्तीर्ण किया गया हैं.