Movie prime

UP के मुरादाबाद में पति‍-पत्नी के आपसी विवाद में गई पड़ोस के बच्चे की जान, जाने कैसे

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति द्वारा चलाई गई गोली पड़ोस की छत पर अपनी मां के साथ बैठे 7 साल के बेटे को जा लगी. वही गोली लगते ही उस सात साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं, घायल मां को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया… Read More »UP के मुरादाबाद में पति-पत्नी के आपसी विवाद में गई पड़ोस के बच्चे की जान, जाने कैसे
 
UP के मुरादाबाद में पति‍-पत्नी के आपसी विवाद में गई पड़ोस के बच्चे की जान, जाने कैसे

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पति‍-पत्नी के आपसी विवाद में पति द्वारा चलाई गई गोली पड़ोस की छत पर अपनी मां के साथ बैठे 7 साल के बेटे को जा लगी. वही गोली लगते ही उस सात साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं, घायल मां को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के पिता ने आरोपी पर रंजिशन हत्या का आरोप लगाया है.

आपको बता दे कि ये घटना थाना सिविल लाइंस के आशियाना कॉलोनी की है. यहां के निवासी खूब सिंह और उनकी पत्नी के बीच घरेलू विवाद के चलते झगड़ा हुआ. पहले तो खूब सिंह खुद को गोली मारना चाह रहा था फिर उसने अपनी पत्नी पर गोली चलाई. इस दौरान गोली ऊपर चल गई. गोली पत्नी को न लगकर पड़ोस में छत पर बैठे 7 साल के पुनीत को लग गई। इसमें पुनीत की मौत हो गई. वही उस बच्चे की मां घायल हैं. आरोपी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई थी. मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.