Movie prime

दैनिक भास्कर ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अनुराग ठाकुर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

आयकर विभाग ने गुरुवार को मीडिया ग्रुप दैनिक भास्कर के ठिकानों पर अलग-अलग शहरों में छापेमारी की है. ये छापेमारी टैक्स चोरी के मामले में की गई. बता दे आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और राजस्थान में स्थित दैनिक भास्कर समूह के ठिकानों पर छापेमारी की है. आयकर विभाग की… Read More »दैनिक भास्कर ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अनुराग ठाकुर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
 
दैनिक भास्कर ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अनुराग ठाकुर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

आयकर विभाग ने गुरुवार को मीडिया ग्रुप दैनिक भास्कर के ठिकानों पर अलग-अलग शहरों में छापेमारी की है. ये छापेमारी टैक्स चोरी के मामले में की गई. बता दे आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और राजस्थान में स्थित दैनिक भास्कर समूह के ठिकानों पर छापेमारी की है. आयकर विभाग की ओर से यह जानकारी नहीं दी गई है कि किस मामले में यह छापेमारी की जा रही है. इसके अलावा यह भी नहीं बताया गया है कि किन दफ्तरों और परिसरों पर रेड डाली गई है.

वहीं इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कैबिनेट ब्रीफिंग के दौरान कहा कि इस पर उन्हें कुछ नहीं करना है. उन्होंने कहा कि “एजेंसी अपना काम कर रही है, इसमें सरकार का कोई रोल नहीं है. दूसरी बात ये कि लोगों को पहले सारी जानकारी चेक कर लेनी चाहिए, उसके बाद ही कुछ बोलना चाहिए. इतना ही नही इस मामले में कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कहा है कि राज्य की राजधानी भोपाल में प्रेस कॉम्प्लेक्स में कार्यालय सहित ग्रुप के आधा दर्जन परिसरों में टैक्स अधिकारी “मौजूद हैं”.