Movie prime

फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए कमल हासन ने कहा- सरकार को सुननी चाहिए किसानों की बात

किसानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार तमाम विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है. वही दिल्ली से लेकर पंजाब, राजस्थान और अब तमिलनाडु में भी किसानों की मांग को पूरा करने की आवाज उठाई गई है. इस बीच फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए मक्कल निधि मैय्म के अध्यक्ष कमल हासन ने कहा… Read More »फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए कमल हासन ने कहा- सरकार को सुननी चाहिए किसानों की बात
 
फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए कमल हासन ने कहा- सरकार को सुननी चाहिए किसानों की बात

किसानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार तमाम विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है. वही दिल्ली से लेकर पंजाब, राजस्थान और अब तमिलनाडु में भी किसानों की मांग को पूरा करने की आवाज उठाई गई है. इस बीच फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए मक्कल निधि मैय्म के अध्यक्ष कमल हासन ने कहा कि सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए.

आपको बता दे कि आगे कमल हासन ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधा हैं, उन्होंने कहा हैं कि, निवार चक्रवात के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए राहत-बचाव के प्रयासों से हम संतुष्ट नहीं हैं. बता दे तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर राजनीतिक अभी से तैयारियों में जुट गए हैं. मंगलवार को चेन्नई में पूर्व IAS ऑफिसर संतोष बाबू ने मक्कल निधि मय्यम पार्टी जॉइन की. खुद पार्टी के संस्थापक और प्रमुख कमल हासन ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. संतोष बाबू का पार्टी में आना कहीं ना कहीं अगले साल होने वाले चुनाव की तैयारी के लिहाज से काफी अहम है.