Movie prime

कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पहुंची SC, केस को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अपनी गंभीर टिप्पणी के लिए मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं. वहीं इस मामले को लेकर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. सुप्रीम कोर्ट से इन्होंने अपील की है कि उनके सभी केस को… Read More »कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पहुंची SC, केस को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग
 
कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पहुंची SC, केस को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अपनी गंभीर टिप्पणी के लिए मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं. वहीं इस मामले को लेकर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. सुप्रीम कोर्ट से इन्होंने अपील की है कि उनके सभी केस को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर किया जाए. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट में अभी कंगना की याचिका पर सुनवाई की तारीख तय नहीं की गई है.

आपको बता दे कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन क्रिमिनल केस चल रहे हैं. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अभिनेता कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी याचिका में दावा किया है कि शिवसेना द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यही नहीं, एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है.