Movie prime

महाराष्ट्र सरकार जल्द ही दिल्ली-मुंबई के बीच ट्रेन-प्लेन बंद करने पर कर रही विचार

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार, दिल्ली और मुंबई के बीच की विमान और ट्रेन सेवाओं को बंद करने पर विचार कर रही हैं. आपको बता दे कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इस पर विचार कर रही है. हालांकि, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस बारे में किसी तरह का… Read More »महाराष्ट्र सरकार जल्द ही दिल्ली-मुंबई के बीच ट्रेन-प्लेन बंद करने पर कर रही विचार
 

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार, दिल्ली और मुंबई के बीच की विमान और ट्रेन सेवाओं को बंद करने पर विचार कर रही हैं.

आपको बता दे कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इस पर विचार कर रही है. हालांकि, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस बारे में किसी तरह का कोई आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य सरकार इस बारे मे जल्द फैसला ले सकती है.

बता दे दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पिछले दो दिनों से मुंबई में भी रोजाना मिलने वाले कोरोना पॉजिटिव केस में उछाल आया है. तो वही कोरोना पॉजिटिव केस में उछाल के बाद गुरुवार को मुंबई में हुई मीटिंग में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विमान और ट्रेन सेवाओं को बंद करने के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है. वही अब तमाम एजेंसियों से बात करके इस पर फैसला लेने के बाद आदेश जारी किया जाएगा.

महाराष्ट्र सरकार जल्द ही दिल्ली-मुंबई के बीच ट्रेन-प्लेन बंद करने पर कर रही विचार