Movie prime

मायावती ने किया ऐलान कहा-UP और उत्‍तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी BSP

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती का आज 65वां जन्मदिन है. मायावती ने अपने जन्मदिन को कार्यकर्ताओं से सादगी और जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की अपील की है. इतना ही नही मायावती ने कोरोना वैक्सीनेशन शुरू करने को लेकर केंद्र सरकार की तारीफ भी की है. उन्होंने उत्तर प्रदेश और… Read More »मायावती ने किया ऐलान कहा-UP और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी BSP
 
मायावती ने किया ऐलान कहा-UP और उत्‍तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी BSP

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती का आज 65वां जन्मदिन है. मायावती ने अपने जन्मदिन को कार्यकर्ताओं से सादगी और जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की अपील की है. इतना ही नही मायावती ने कोरोना वैक्‍सीनेशन शुरू करने को लेकर केंद्र सरकार की तारीफ भी की है. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड में अकेले दम पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया है.

आपको बता दे कि BSP प्रमुख मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं करेगी. बसपा सभी विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी ऐलान किया कि इन राज्‍यों में बसपा की सरकार बनने पर सभी को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा. वहीं BSP सुप्रीमो ने कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि वो केंद्र और राज्य सरकार से अनुरोध करती हैं कि वह देश भर में सभी को मुफ्त में वैक्सीन प्रदान करें.

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि वह उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी बड़ी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे. हालांकि, अखिलेश ने कहा था कि वह छोटे दलों के साथ गठबंधन करेंगे. सपा ने महान दल समेत कई पार्टी से गठबंधन भी किया है.