Movie prime

मिस इंडिया मानसी सहगल ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

मिस इंडिया दिल्ली 2019 रह चुकीं मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. मानसी सहगल को दिल्ली के राजेंद्र नगर के विधायक राघव चड्ढा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. आपको बता दे कि मानसी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘ईमानदार शासन’ से प्रेरित हुईं और इसलिए उन्होंने AAP… Read More »मिस इंडिया मानसी सहगल ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन
 
मिस इंडिया मानसी सहगल ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

मिस इंडिया दिल्ली 2019 रह चुकीं मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. मानसी सहगल को दिल्ली के राजेंद्र नगर के विधायक राघव चड्ढा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

आपको बता दे कि मानसी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘ईमानदार शासन’ से प्रेरित हुईं और इसलिए उन्होंने AAP को चुना. उन्होंने कहा कि किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य स्‍तंभ हैं और केजरीवाल के नेतृत्व में पिछले कुछ सालों में इन दो क्षेत्रों में ‘जबर्दस्‍त बदलाव’ हुए हैं.

बता दे मानसी सहगल ने 2019 में FBB फेमिना मिस इंडिया दिल्‍ली का खिताब अपने नाम किया था. उन्‍होंने नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्‍नॉलजी से इंजिनियरिंग में डिग्री हासिल की है. वह एक आंत्रप्रेन्‍योर भी हैं जिनके स्‍टार्टअप को सरकारी फंड मिलता है. मानसी ने अंगदान को लेकर कई तरह के अवेयरनेस प्रोग्राम चलाए हैं. वह TedX टॉक्‍स में भी बोल चुकी हैं.