Movie prime

नवाज शरीफ के स्वस्थ में सुधार, इसी बीच नवाज शरीफ की बेटी मरियम हॉस्पिटल में भर्ती

लाहौर के सर्विस अस्पताल में भर्ती पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के शरीर में ब्लड प्लेटलेट्स की संख्या काफी कम हो गई है और लगातार प्लेटलेट्स चढ़ाए जाने से उनकी हालत में सुधार हो रही हैं. इस बीच नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज भी सेना के सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती हुई हैं. हालांकि,… Read More »नवाज शरीफ के स्वस्थ में सुधार, इसी बीच नवाज शरीफ की बेटी मरियम हॉस्पिटल में भर्ती
 

लाहौर के सर्विस अस्पताल में भर्ती पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के शरीर में ब्लड प्लेटलेट्स की संख्या काफी कम हो गई है और लगातार प्लेटलेट्स चढ़ाए जाने से उनकी हालत में सुधार हो रही हैं. इस बीच नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज भी सेना के सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती हुई हैं. हालांकि, साफ नहीं हो पाया है कि मरियम को अस्पताल में क्यों भर्ती कराया गया हैं.

मंगलवार को हुई उनकी मेडिकल जांच की रिपोर्ट के मुताबिक उनके खून में प्लेटलेट्स की संख्या एक समय गिरकर महज 2000 रह गई थी. जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें कई मेगा यूनिट प्लेटलेट्स चढ़ाई गई हैं और मंगलवार शाम प्लेटलेट्स की संख्या बढ़ी जिसके बाद उनकी हालत मे सुधार आने लगा.