Movie prime

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को किया अनफॉलो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ सहित अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया है. फिर क्या इमरान खान के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिली. आपको बता दे कि, इमरान खान इस वक्त अपने ट्विटर अकाउंट से एक सिंगल पर्सन को… Read More »पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को किया अनफॉलो
 
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को किया अनफॉलो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ सहित अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया है. फिर क्या इमरान खान के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिली.

आपको बता दे कि, इमरान खान इस वक्त अपने ट्विटर अकाउंट से एक सिंगल पर्सन को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं, जबकि 12.9 मिलियन लोग उनके फॉलोअर्स हैं। इमरान खान, जिन्होंने 2010 में अपनी ट्विटर प्रोफाइल बनाई थी, उन्होंने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ से अलग होने के बाद भी उन्हें फॉलो करना जारी रखा था. जबकि अब इमरान खान ने सभी को अनफॉलो दिया है.

वही दूसरी ओर लोगों को लगता है कि उन्हें अपनी पहली पत्नी को अनफॉलो नहीं करना चाहिए. ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने कहा, “ब्रो इमरान खान ने जेमिमा को अनफ़ॉलो कर दिया?!” एक अन्य यूजर ने कहा, “भले ही इमरान खान ने सभी को अनफॉलो कर दिया हो, लेकिन मुझे यकीन है कि जेमिमा के अंदर कुछ टूटा जरूर है.”