Movie prime

सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां हुई पूरी, कल संभालेंगे अध्यक्ष पद, CM कैप्टन भी हो सकते हैं शामिल

पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष पद के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां पूरी हो गई हैं. कल सिद्धू पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष की कमान संभालेंगे. इतना ही नहीं सिद्धू अपनी ताजपोशी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी शामिल होने का न्योता दे सकते हैं. आपको बता दे कि… Read More »सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां हुई पूरी, कल संभालेंगे अध्यक्ष पद, CM कैप्टन भी हो सकते हैं शामिल
 
सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां हुई पूरी, कल संभालेंगे अध्यक्ष पद, CM कैप्टन भी हो सकते हैं शामिल

पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष पद के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां पूरी हो गई हैं. कल सिद्धू पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष की कमान संभालेंगे. इतना ही नहीं सिद्धू अपनी ताजपोशी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी शामिल होने का न्योता दे सकते हैं.

आपको बता दे कि इस कार्यक्रम के लिए कांग्रेस के तमाम नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को निमंत्रण भेजा गया है. कांग्रेस आलाकमान की तरफ से पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और अन्य कई नेता दिल्ली से चंडीगढ़ आकर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को इनवाइट करने के लिए वर्किंग प्रेसिडेंट कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां के साथ कई विधायकों का डेलिगेशन कैप्टन अमरिंदर सिंह से जाकर मुलाकात करेगा और उन्हें इस कार्यक्रम में शिरकत होने के लिए निमंत्रण दिया जाएगा.

बता दे सिद्धू मौजूदा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की जगह लेंगे. सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच पिछले कुछ समय से तकरार चल रही है. मुख्यमंत्री राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में सिद्धू की नियुक्ति के भी खिलाफ थे. वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कार्यक्रम में शिरकत करते हैं या नहीं.