Movie prime

राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर साधा निशाना कहा- उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर फिर निशाना साधा है और कहा कि इन तीनों कानूनों को वापस लिए जाने तक उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी. इतना ही नही गुरुवार को भी राहुल ने कानूनों को लेकर सरकार को घेरा था. मदुरई में उन्होंने दावा… Read More »राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर साधा निशाना कहा- उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी
 
राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर साधा निशाना कहा- उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर फिर निशाना साधा है और कहा कि इन तीनों कानूनों को वापस लिए जाने तक उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी. इतना ही नही गुरुवार को भी राहुल ने कानूनों को लेकर सरकार को घेरा था. मदुरई में उन्होंने दावा किया था कि सरकार तीनों कानूनों को वापस लेने पर मजबूर हो जाएगी.

आपको बता दे कि उपराज्यपाल के निवास के निकट आयोजित कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में शामिल राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा, “ये तीनों कानून किसानों की मदद करने के लिए नहीं हैं, बल्कि उन्हें खत्म करने के लिए हैं. सरकार कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है.” कांग्रेस नेता ने कहा, “कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है. सरकार को ये तीनों कानून वापस लेने होंगे. सरकार जब तक ये कानून वापस नहीं लेगी तब तक कांग्रेस पीछे नहीं हटने वाली है.”

बता दे केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस ने शुक्रवार को ‘किसान अधिकार दिवस’ मनाया. इसके तहत पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया और राज्यपालों एवं उप राज्यपालों को ज्ञापन सौंपें.