Movie prime
इस्पात मंत्री RCP सिंह अपने दो-दिवसीय दौरे पर पहुंचे जम्मू
 

इस्पात मंत्री राम चंद्र प्रसाद सिंह 7 अक्टूबर को अपने दो-दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे. वैसे बता दे राम चंद्र प्रसाद सिंह जम्मू के अखनूर में एक सार्वजानिक कार्यक्रम के लिए पहुंचे. जम्मू के अखनूर में राम चंद्र प्रसाद सिंह का पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया. उन्होंने अखनूर की 3 जनविकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और जनसभा को संबोधित किया.

आपको बता दे कि राम चंद्र प्रसाद सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी की सोच है कि क्षेत्र के युवाओं को बेहतर प्रशिक्षण दिया जाए ताकि वो रोज़गार पा सकें और स्वरोजगार की भी क्षमता बने. इस्पात मंत्रालय इस दिशा में निश्चित ही ठोस कदम उठाएगा. इस दौरे का उद्देश्य है लोगो की समस्याओं और भावनाओं को जमीनी स्तर पर जा कर समझना और उन पर काम करना. आगे राम चंद्र प्रसाद सिंह ने कहा ने कहा कि, लंबित पड़ी परियोजनाओं को भी औपचारिक रूप से पुनः शुरू किया जा रहा है जो अपने आप में एक नयी पहल है. सिंह ने अपने भाषण में गणतांत्रिक प्रणालियों और प्रक्रियाओं के महत्त्व पर बल दिया.

बता दे RCP सिंह ने यहां कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को अनुमोदन पत्र  प्रदान किया. इससे पूर्व उन्होंने विद्यालय में लगी प्रदर्शनी का निरीक्षण भी किया. सिंह ने जिला और खंड विकास परिषदों के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें केंद्र सरकार से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया . सदस्यों ने उन्हें क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी दी, जिसकी सिंह ने सराहना की.