Movie prime

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए खेल रहे हैं अपना डेब्यू मैच

महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज मुंबई की सीनियर टीम की ओर से डेब्यू मुकाबला खेल रहे हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए में मुंबई की टीम का हिस्सा हैं. आपको बता दे कि अर्जुन तेदुंलकर मुंबई के सीनीयर टीम… Read More »सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए खेल रहे हैं अपना डेब्यू मैच
 
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए खेल रहे हैं अपना डेब्यू मैच

महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज मुंबई की सीनियर टीम की ओर से डेब्यू मुकाबला खेल रहे हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए में मुंबई की टीम का हिस्सा हैं.

आपको बता दे कि अर्जुन तेदुंलकर मुंबई के सीनीयर टीम से पहली बार खेल रहे हैं. इसी के साथ 21 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए भी क्वॉलिफाई कर लेंगे. बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी आईपीएल से पहले खेले जाने वाला बेहद ही अहम टूर्नामेंट है. यदि अर्जुन इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब होते हैं तो उनका चयन आईपीएल में हो सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आयोजन अप्रैल-मई में होना है और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को टी20 फॉर्मेट में ही खेला जा रहा है इसलिए आईपीएल से पहले इसे काफी अहम माना जा रहा है.