Movie prime

साक्षी महाराज का बड़ा बयान कहा- पाक की आबादी से ज्यादा हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनंसख्या

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भारत के मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को बागपत पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की आबादी से ज्यादा हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनंसख्या है. क्योंकि जहां पाकिस्तान की जनसंख्या 32 करोड़… Read More »साक्षी महाराज का बड़ा बयान कहा- पाक की आबादी से ज्यादा हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनंसख्या
 
साक्षी महाराज का बड़ा बयान कहा- पाक की आबादी से ज्यादा हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनंसख्या

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भारत के मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को बागपत पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की आबादी से ज्यादा हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनंसख्या है. क्योंकि जहां पाकिस्तान की जनसंख्या 32 करोड़ है, वहीं सिर्फ हिंदुस्तान में मुसलमानों की जनसंख्या 20 करोड़ पहुंच गई है जो चिंता का विषय है और वो अपनी सरकार से तत्काल अल्पसंख्यक का दर्जा समाप्त करने की मांग करते हैं.

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज किसान आंदोलन को लेकर राजनितिक दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार कृषि बिल को लेकर बात करने को तैयार है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राम मंदिर की तरह कृषि बिल को लेकर भी कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दल को सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए मगर अपनी सियासी जमीन तलाशने के लिए भोले-भाले किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई जा रही है.

https://youtu.be/FASFebLzeDw