Movie prime

अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां

अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल के घर में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. जी हां बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. यह खुशखबरी श्रेया ने सोशल मीडिया पर दी है. आपको बता दे कि सिंगर श्रेया घोषाल… Read More »अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां
 
अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां

अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं सिंगर श्रेया घोषाल के घर में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. जी हां बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. यह खुशखबरी श्रेया ने सोशल मीडिया पर दी है.

आपको बता दे कि सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं. अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.”  इस खबर के बाद सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नही बल्कि उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. सभी उनके आने वाले बच्चे और उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहा है.

बता दे श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा. 5 फरवरी 2018 को अपनी शादी की तीसरी सालगिराह के मौके पर श्रेया ने अपनी लव-स्टोरी का खुलासा किया था.