Movie prime
साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का हुआ निधन
 

कन्नड़ सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया. वैसे बता दे आज यानी की 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद उन्हें बैंग्लुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था. जिसके बाद अब उनके निधन की जानकारी सामने आ रही हैं. वैसे उनके निधन की जानकारी क्रिकेटर  वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है. 

आपको बता दे कि वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हमारे प्रिय पुनीत राजकुमार के निधन के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मैं उनके प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और परिवार के लिए इस कष्टदायी समय में उनकी सद्गति के लिए प्रार्थना करें। 

वैसे बता दे पुनीत राजकुमार को लेकर 29 अक्टूबर शुक्रवार को खबर आई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें पहले तो सीने में दर्द की शिकायत हुई, जो कि हर्ट अटैक बताया जा रहा है. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में आईसीयू में भर्ती कराया गया. वहीं उनके अस्पताल में भर्ती होने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर कामनाएं कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएं. मगर अब उनका निधन हो गया हैं.