Movie prime

राहुल गांधी का तंज- जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ़्त में कर रही है!

देश में पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. कुछ जगहों पर पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपये लीटर के पार भी पहुंच गए हैं. वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी ईंधन के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र… Read More »राहुल गांधी का तंज- जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ़्त में कर रही है!
 
राहुल गांधी का तंज- जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ़्त में कर रही है!

देश में पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. कुछ जगहों पर पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपये लीटर के पार भी पहुंच गए हैं. वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी ईंधन के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार को सोमवार को घेरा.

आपको बता दे कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नज़र तेज़ी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब ये जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं, बल्कि कम हुआ है. पेट्रोल 100 रुपये/लीटर है. आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ़्त में कर रही है!