Movie prime
गौतम गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी भरा ईमेल
 

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को बुधवार को एक और धमकी भरा ईमेल मिला है. इस मेल में क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर और उनके परिवार को मार डालने की बात कही गई है. वैसे बता दे मंगलवार को गौतम को पहला ईमेल मिला था. इसके 24 घंटे से भी कम समय में उनको इसी तरह का दूसरा मेल आया है. लेकिन अब इस बात की जानकारी सामने आ रही हैं कि उन्हें जो मेल किया गया वो मेल पाकिस्तान से आया था. वैसे गौतम गंभीर ने आरोप लगाया था कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है. लेकिन ये मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था उसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान में मिला है.

fvbv

आपको बता दे कि सांसद गौतम गंभीर को बुधवार को मिले दूसरे धमकी भरे ईमेल में कहा गया है कि हम तुझे कल मारना चाहते थे लेकिन तुम बच गए. अगर अपना और परिवार की जिंदगी प्यारी है तो कश्मीर के मुद्दे पर राजनीति से दूर रहना. ये ईमेल आईडी isiskashmir@gmail.com से भेजा गया है. इस ईमेल में गौतम गंभीर के दिल्ली के घर के बाहर शूट किया गया एक वीडियो भी अटैच किया गया है. 

भारत की आबादी में पहली बार पुरुषों की आबादी की तुलना में महिलाओं की आबादी ज्यादा-https://newshaat.com/top-stories/for-the-first-time-in-india-population/cid5820269.htm