Movie prime

संयुक्त राष्ट्र ने 5 भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

पांच महिला अधिकारियों को सुयक्त राष्ट्र की तरफ से मंगलवार को सम्मानित किया गया. जिन महिला पुलिस अधिकारियों को संयुक्त राष्ट्र पदक से सम्मानित किया गया है उनमें चंडीगढ़ पुलिस में इंस्पेक्टर रीना यादव, महाराष्ट्र पुलिस में डीएसपी गोपिका जहांगीरदार, गृह मंत्रालय में डीएसपी भारती सामंत्रे, गृह मंत्रालय में इंस्पेक्टर रागिनी कुमारी और राजस्थान पुलिस… Read More »संयुक्त राष्ट्र ने 5 भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित
 

पांच महिला अधिकारियों को सुयक्त राष्ट्र की तरफ से मंगलवार को सम्मानित किया गया. जिन महिला पुलिस अधिकारियों को संयुक्त राष्ट्र पदक से सम्मानित किया गया है उनमें चंडीगढ़ पुलिस में इंस्पेक्टर रीना यादव, महाराष्ट्र पुलिस में डीएसपी गोपिका जहांगीरदार, गृह मंत्रालय में डीएसपी भारती सामंत्रे, गृह मंत्रालय में इंस्पेक्टर रागिनी कुमारी और राजस्थान पुलिस में एएसपी कमल शेखावत शामिल हैं.

रीना यादव चंढीगढ़ में पुलिस ऑफिसर हैं। गोपिका जहांगिरदार महाराष्ट्र पुलिस में डीएसपी हैं और भारती सामंतराय भी महाराष्ट्र पुलिस में हैं. चौथा नाम राागिनी कुमारी का है और वह भी पुलिस में हैं. कमल शेखावत राजस्थान पुलिस में कार्यरत हैं. संयुक्त राष्ट्र ने संघर्षरत दक्षिण सूडान में नागरिकों की रक्षा करने के उसके आदेश को बरकरार रखने के लिए इन महिला अधिकारियों को सम्मानित किया.