Movie prime

MP के नरसिंहपुर में लावारिस मिला 8 करोड़ की कोवैक्सीन से लदा ट्रक

देश में जहां मौजूदा हालात में कोरोना वैक्सीन की कमी हो रही है वहीं मध्य प्रदेश में 2.4 लाख कोवैक्सीन से लदे एक ट्रक को सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़ा पाया गया है. आपको बता दे कि ये घटना नरसिंहपुर जिले के करेली इलाके की है. जहां करेली बस स्टैंड के पास ऐक्सिस बैंक… Read More »MP के नरसिंहपुर में लावारिस मिला 8 करोड़ की कोवैक्सीन से लदा ट्रक
 
MP के नरसिंहपुर में लावारिस मिला 8 करोड़ की कोवैक्सीन से लदा ट्रक

देश में जहां मौजूदा हालात में कोरोना वैक्सीन की कमी हो रही है वहीं मध्य प्रदेश में 2.4 लाख कोवैक्सीन से लदे एक ट्रक को सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़ा पाया गया है. 

आपको बता दे कि ये घटना नरसिंहपुर जिले के करेली इलाके की है. जहां करेली बस स्टैंड के पास ऐक्सिस बैंक के सामने सड़क किनारे एक कोल्ड चेन का कंटेनर ट्रक लावारिस हालत में चालू खड़ा हुआ था. ट्रक करीब 7 घंटे से लावारिस हालत में खड़ा था. ड्राइवर और कंडक्टर का कहीं कोई अता-पता नहीं था. स्थानीय लोगों ने जब इसे देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रक के कागजात देखकर उनके भी होश उड़ गए. 

जांच में पता चला कि ट्रक हैदराबाद से पंजाब के करनाल जा रहा था. ट्रक में कोरोना वैक्सीन की 2 लाख 40 हजार डोज भरी हुई थीं. जांच में पता चला कि यह कंटेनर ट्रक गुड़गांव की टीसीआई कोल्ड चेन सॉल्यूशन कम्पनी का है, जो कि भारत बायोटेक कम्पनी की कोरोना वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की 2 लाख 40 हजार डोज लेकर हैदराबाद से करनाल पंजाब जा रहा था.

कंटेनर में 364 बड़े बॉक्स में यह कोवैक्सीन स्टोर की हुई थी जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.