Movie prime

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खरीदी जमीन

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब वहां अपना अशियाना बनाने की शुरुआत कर दी है. जी हां स्मृति ईरानी ने सोमवार को जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर पूरे रोहिणी पांडेय गांव के पास से टिकरिया-मेदन मवई मार्ग के लिए जाने वाली सड़क… Read More »कांग्रेस के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खरीदी जमीन
 
कांग्रेस के गढ़ अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खरीदी जमीन

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब वहां अपना अशियाना बनाने की शुरुआत कर दी है. जी हां स्मृति ईरानी ने सोमवार को जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर पूरे रोहिणी पांडेय गांव के पास से टिकरिया-मेदन मवई मार्ग के लिए जाने वाली सड़क के किनारे साढ़े दस बिस्सा जमीन की रजिस्ट्री कराई.

आपको बता दे कि जमीन की मालिक रहीं फूलमती के बेटे गया प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि, ”हमारा विकास, हमारे गांव का विकास, हमारे क्षेत्र का विकास हो इसके लिए हम स्मृति ईरानी को जमीन दे रहे हैं. आगे सब उनपर निर्भर है. गया प्रसाद ने कहा कि वो जितना हमारे क्षेत्र का विकास करती हुई आ रही हैं उतना अभी तक किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि हमारे पास धीरू तिवारी और नन्हे पाण्डेय आए और कहा आप दीदी को जमीन देंगे? हमने कहा, हमको तो बेचना ही था लेकिन ये मेरे भाग्य की बात है कि जमीन स्मृति ईरानी ले रही हैं. इससे तो हमारे क्षेत्र-हमारे गांव का विकास सुनिश्चित हो जाएगा. इसलिए हमने जमीन देना स्वीकार किया.