Movie prime

उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना की औपचारिक सदस्यता की ग्रहण

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को मातोश्री में शिवसेना की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की. उर्मिला ने पिछले साल लोकसभा चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस को छोड़ दिया था. अब वो शिवसेना के साथ अपनी राजनीति की दूसरी पारी खेल रही हैं. आपको बता दे कि, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले… Read More »उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना की औपचारिक सदस्यता की ग्रहण
 
उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना की औपचारिक सदस्यता की ग्रहण
एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को मातोश्री में शिवसेना की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की. उर्मिला ने पिछले साल लोकसभा चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस को छोड़ दिया था. अब वो शिवसेना के साथ अपनी राजनीति की दूसरी पारी खेल रही हैं.

आपको बता दे कि, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यानी 27 मार्च 2019 को कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिला ने मुंबई नार्थ सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि, कड़ी मेहनत के बावजूद एक्ट्रेस चुनाव हार गईं. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए 10 सितंबर 2019 को पार्टी छोड़ दी थी. बता दे शिवसेना में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने बाला साहब की तस्वीर के आगे झुक कर उन्हें प्रणाम किया.

https://youtu.be/z__Al0cAB1k