Movie prime

जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन, सरकार से कहा- ‘जल्द रिहाई नहीं कारवाई गई तो जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी’

पूर्व सांसद पप्पू यादव के रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ता हर रोज किसी ना किसी तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि पप्पू यादव को रिहा किया जाए साथ ही साथ एंबुलेंस दुरूपयोग को लेकर राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार किया जाए. आपको बात दें, जाप कार्यकर्ता… Read More »जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन, सरकार से कहा- ‘जल्द रिहाई नहीं कारवाई गई तो जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी’
 
जाप कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन, सरकार से कहा- ‘जल्द रिहाई नहीं कारवाई गई तो जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी’

पूर्व सांसद पप्पू यादव के रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ता हर रोज किसी ना किसी तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि पप्पू यादव को रिहा किया जाए साथ ही साथ एंबुलेंस दुरूपयोग को लेकर राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार किया जाए.

आपको बात दें, जाप कार्यकर्ता सहित बिहार के लोगों में पप्पू यादव के जेल जाने के बाद सरकार के प्रति काफी आक्रोश है. जाप के जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार वर्मा उर्फ मरांडी और जाप युवा परिषद जिलाध्यक्ष ओम यादव के नेतृत्व में जाप सुप्रीमो की रिहाई को लेकर नीतीश सरकार के विरोध में काला पट्टी लगाकर एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन किया गया.

आपको बता दें, धरना प्रदर्शन पर बैठे जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष ओम यादव ने कहा कि, पप्पू यादव ने इस लाॅकडाउन में हर जरूरतमंद लोगों की दवा, ऑक्सीजन, भोजन और आर्थिक मदद की है. उन्होंने कोरोना काल जैसे महामारी में सरकार की मदद की. लेकिन ये मदद भी सरकार को रास नहीं आई’.

इसके अलावा एक और जाप कार्यकर्ता ने कहा कि, बिहार में समाज सेवा और सरकार की मदद करना अपराध है, इसलिए नीतीश सरकार ने गरीबों के मसीहा पप्पू यादव को समाजसेवा करने जैसे गंभीर अपराध में उन्हें कैद कर के रखा है.अगर गरीबों के मसीहा पप्पू यादव को बिहार सरकार के द्वारा जल्द से जल्द रिहाई नहीं करवाई गयी और एम्बुलेंस चोर की गिरफ्तारी नहीं हुई तो जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी’.

बता दें कि जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर वीरपुर जेल में रखा गया है. 32 साल पुराने एक अपहरण केस में उनकी मंगलवार को पटना में गिरफ्तारी हुई. इसके बाद उन्हें मधेपुरा लाया गया. जहां कोर्ट ने पप्पू यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.