Movie prime

बीजेपी के बल्लामार विधायक के बाद कांग्रेस के कीचड़मार विधायक भी हुए बेनकाब

देश में दंबंगों की कमी नही है यह सब जानते हैं, लेकिन राजनीतिक प्लेटफाॅर्म पर एक से बढ़कर एक रंगबाज हैं यह शायद कम हीं लोगों को पता था जिसका खूलासा पिछले 10 दिनों में हुए दो घटना ने कर दिया है. मालूम हो कि आज से कुछ दिन पहले नगर निगम के अधिकारियों के… Read More »बीजेपी के बल्लामार विधायक के बाद कांग्रेस के कीचड़मार विधायक भी हुए बेनकाब
 

देश में दंबंगों की कमी नही है यह सब जानते हैं, लेकिन राजनीतिक प्लेटफाॅर्म पर एक से बढ़कर एक रंगबाज हैं यह शायद कम हीं लोगों को पता था जिसका खूलासा पिछले 10 दिनों में हुए दो घटना ने कर दिया है. मालूम हो कि आज से कुछ दिन पहले नगर निगम के अधिकारियों के साथ बीजेपी के बल्लामार विधायक की घटना सबको याद होगी. जो देश-विेदेश में सन्नसनी बनकर घूम रही है.

यह मामला अभी थमा भी नही था कि उसी के नक्से कदम पर चलने वाले काॅग्रेस के कीचड़मार विधायक की भी कहानी सामने आ गई है. लेकिन इन्होंने जो किया है इससे यह साफ हो गया है कि राजनीतिक गलियों में कीचड़ फैलने शुरू हो गए हैं. अगर ऐसा हीं रहा तो वह दिन दूर नही जब जनता से नेता की जगह सिर्फ दंबंग वोट मांगेंगे.

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे और वर्तमान में राज्यसभा सांसद के बेटे नि‍तेश राणे ने भी मीडिया के सामने दबंगई दिखाने में कोई कसर नही छोड़ी है. टीवी पर आने के उनके शौख ने उनको इतना ज्यादा उत्साहित कर दिया की उन्हें पता हीं नही चला कि वह कर क्या रहे हैं. महाराष्ट्र के रोड पर खूलेआम कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक इंजीनि‍यर को कीचड़ से नहला दिया. इतना ही नहीं, इंजीनि‍यर को पुल‍ से निकले सरियों से बांधकर पीटाई भी कर दी.

सूत्रों की माने तो राणे, हाईवे इंजीनि‍यर प्रकाश शेडेक़र के साथ सड़क की मुआयना कर रहे थे. इसी बीच विधायक समर्थकों ने इंजीनि‍यर के साथ धक्का मूक्की करते हुए उसे कीचड़ से नहला दिया और घसीटते हुए पुल के नजदीक ले जाकर रस्सी से बांध दिया. हद तो तब हो गई जब विधायक राणे ने पूरे घटना क्रम का वीडियो अपने फेसबुक अकांउट पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद यह मामला उजागर हुआ.

दरअसल मुंबई.गोवा हाईवे पर कणकवली के रास्ते में काफी ज्यादा गड्ढे थे, जिससे आम लोगों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसको लेकर राणे ने कई बार इंजिनियर को बोल चुके थे. उनके कहने अनुसार काम नहीं होने के कारण वह बहुत गुस्से में थे. 37 साल के राणे, महाराष्ट्र की पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे हैं जो वर्तमान समय में कणकवली वि‍धानसभा से कांग्रेस पार्टी के वि‍धायक हैं.