Movie prime
एलजेपी में टूट के बाद कांग्रेस ने चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का दिया ऑफर
एलजेपी में टूट के बाद जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने चिराग को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर देने के साथ ही सांसद पशुपति पारस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि… Read More »एलजेपी में टूट के बाद कांग्रेस ने चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का दिया ऑफर
 
एलजेपी में टूट के बाद कांग्रेस ने चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का दिया ऑफर

एलजेपी में टूट के बाद जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने चिराग को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर देने के साथ ही सांसद पशुपति पारस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद से ही चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच सियासी उठा-पटक चल रही थी.

आपको बता दे कि अजीत शर्मा ने कहा, ” राजनीतिक महत्वाकांक्षा के कारण पशुपति पारस ने ऐसा किया. वो केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं. इसलिए वे नहीं चाहते कि चिराग पासवान आगे बढ़े.” एलजेपी विवाद को स्वच्छ राजनीति में अनुचित करार देते हुए कांग्रेस नेता ने चिराग पासवान को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दिया. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए सबको मिलकर सकारात्मक राजनीति करनी चाहिए. कांग्रेस का दरवाजा चिराग के लिए खुला हुआ है.