Movie prime
LJP में चल रही सियासी संघर्ष के बीच, चिराग पासवान का एक ऑडियो हुआ वायरल
लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर चल रहे सियासी संघर्ष के बीच चिराग पासवान की मुश्किले और बढ़ती नजर आ रही हैं. जी हां चिराग पासवान का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें चिराग पासवान किसी संजीव नाम के शख्स को पटना के लोजपा कार्यालय में भीड़-भाड़ और प्रदर्शन करने का इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं. इस… Read More »LJP में चल रही सियासी संघर्ष के बीच, चिराग पासवान का एक ऑडियो हुआ वायरल
 
LJP में चल रही सियासी संघर्ष के बीच, चिराग पासवान का एक ऑडियो हुआ वायरल

लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर चल रहे सियासी संघर्ष के बीच चिराग पासवान की मुश्किले और बढ़ती नजर आ रही हैं. जी हां चिराग पासवान का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें चिराग पासवान किसी संजीव नाम के शख्स को पटना के लोजपा कार्यालय में भीड़-भाड़ और प्रदर्शन करने का इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद लोजपा विवाद को नया मोड़ दे दिया है.

आपको बता दे कि, चिराग पासवान की ऑडियो जो वायरल हो रही हैं उसमें चिराग पासवान संजीव को कह रहे हैं कि पटना में जो प्रदर्शन चल रहा है उसको ऐसे ही चलते रहने दो. चिराग की बात पर संजीव कह रहे हैं कि आप यहां का टेंशन छोड़िए, आप पहले सिंबल लीजिए. इस पर चिराग कहते हैं कि मैं यहां टेक्निकल और लीगल चीजों को देख रहा हूं तुम वहां फ्रंट फुट पर ही रहना, कार्यालय वगैरह सब जगह प्रदर्शन होता रहे. जिस पर संजीव बोलते हैं कि जब आप पटना आइएगा तो दो दिन पहले बोलिएगा. यहां पर बिहार के सभी अंबेडकर हॉस्टल से लोगों को बुलाएंगे और एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक भीड़-भाड़ करेंगे. चिराग संजीव को कहते हैं कि कोई चीज की जरूरत हो तुम मुझसे कहना बाकी तुम लगे रहो.