Movie prime

प्रेम प्रसंग में युवक ने गर्भवती महिला के साथ खूद को जलाया

गुजरात के राजकोट शहर से प्रेम प्रसंग में एक तरफा प्यार होने की वजह से एक युवक द्वारा अपने महिला प्रेमिका को जला देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बुधवार की है. युवक महिला को आग के हवाले करने के बाद खूदको भी आग लगा ली. जैसी ही आग की लप्टे आस परोस… Read More »प्रेम प्रसंग में युवक ने गर्भवती महिला के साथ खूद को जलाया
 

गुजरात के राजकोट शहर से प्रेम प्रसंग में एक तरफा प्यार होने की वजह से एक युवक द्वारा अपने महिला प्रेमिका को जला देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बुधवार की है. युवक महिला को आग के हवाले करने के बाद खूदको भी आग लगा ली. जैसी ही आग की लप्टे आस परोस के लोगों को दिखाई दी, वह दौरे भागे वहां पहुंचे और उनके शरीर में लगे आग को बुझाया. जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

डाॅक्टर के मुताबिक 40 वर्षीय आरोपी और 25 वर्षीय गर्भवती महिला का शरीर 70 प्रतिशत जल चुका है. जिसे राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में गांधीग्राम पुलिस स्टेशन के निरीक्षक वी वी ओबेडारा ने बताया कि चेतन पालन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. मालूम हो कि कुछ दिन पहले ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में घटी थी. यहां के एक गांव में किशोरी पर गांव के ही एक युवक अनुज ने कथित रुप से केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थीण् उसका भी शरीर लगभग 80 फीसदी जल चुकी थी. जिसकी हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के एक अस्पताल में रफर किया गया था.