Movie prime

बिहार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कानून-व्यवस्था पर खड़े किए सवाल, कांग्रेस ने दिया जवाब

बिहार में अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गयी हैं. बेखौफ हो रहे अपराधी जुल्म कर रहे हैं. बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष के साथ साथ अब सहयोगी पार्टी भी नीतीश कुमार को घेरती नजर आ रही है. सत्ता की साझीदार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ही इसको लेकर सवाल खड़ा कर दिया… Read More »बिहार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कानून-व्यवस्था पर खड़े किए सवाल, कांग्रेस ने दिया जवाब
 
बिहार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कानून-व्यवस्था पर खड़े किए सवाल, कांग्रेस ने दिया जवाब

बिहार में अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गयी हैं. बेखौफ हो रहे अपराधी जुल्म कर रहे हैं. बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष के साथ साथ अब सहयोगी पार्टी भी नीतीश कुमार को घेरती नजर आ रही है. सत्ता की साझीदार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ही इसको लेकर सवाल खड़ा कर दिया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने अपनी ये नाराजगी पार्टी फोरम या राजग के मंच पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सरेआम जाहिर की है.

कांग्रेस ने भाजपा और नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपनी ही सरकार के ध्वस्त हो चुके कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करना अपने आप में पाखंड है. उन्होंने कहा कि जो अपने इशारों पर जदयू को नचा रही है, वह डीजीपी से क्यों मिलेंगे. उनके अपने दो-दो डिप्टी सीएम हैं, सीएम नीतीश कुमार से मिलिए.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि फेसबुक पर लिखने और बयान देने से क्या होगा? यह सामूहिक जिम्मेदारी है. अगर बिहार के लोगों के जान-माल के साथ खिलवाड़ हो रहा है तो भाजपा और जदयू दोनों इसके लिए समान रूप से जिम्मेदार है.

https://youtu.be/igt7VNIhEe8