Movie prime

बिहार : कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी रहे शामिल

कृषि कानूनों के खिलाफ विपक्ष का पूरे प्रदेश में आज प्रदर्शन हो रहा है. राजधानी सहित कई जिलों में वाम दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया. पटना बुद्ध स्मृति पार्क के पास आयोजित सभा… Read More »बिहार : कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी रहे शामिल
 
बिहार : कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी रहे शामिल

कृषि कानूनों के खिलाफ विपक्ष का पूरे प्रदेश में आज प्रदर्शन हो रहा है. राजधानी सहित कई जिलों में वाम दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया. पटना बुद्ध स्मृति पार्क के पास आयोजित सभा में कन्हैया ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों पर गलत आरोप लगाया जा रहा है. किसानों को कोई भड़का नहीं रहा है. वे खुद अपने हितों के लिए डटे हुए हैं.

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने बिहार के किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि यहां भी किसानों की हालत खराब है, किसी भी फसल की खरीद एमएसपी पर नहीं होती है. किसानों की बात नहीं मानी गई तो बिहार के किसान भी दिल्ली कूच करेंगे. किसानों को भड़काने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर कन्हैया कुमार ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि पीएम को लगता है कि सिर्फ वही बुद्धिमान हैं और सभी मूर्ख. बुनियादी आंदोलन को कमजोर करने के लिए ऐसा बयान दिया जा रहा है. सीपीआई नेता ने कहा कि किसान हमारा पेट पालते हैं, वो किसी की बातों में नहीं आ सकते हैं.

https://youtu.be/J2Kde1jtytY