Movie prime

Carrier: आज है रेजिस्ट्रेशन करवाने की अंतिम तारीख, जल्दी करें…

ये खबर आपके करियर के लिए है जरूरी क्योंकि जो भी स्टूडेंट्स FMGE (फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन) के लिए तैयारी कर रहे हैं. वो 6 अप्रैल यानी आज ही रेजिस्ट्रेशन करवा लें. क्योंकि नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) आज फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन (FMGE) 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बंद कर देगा. जान लीजिए,… Read More »Carrier: आज है रेजिस्ट्रेशन करवाने की अंतिम तारीख, जल्दी करें…
 
Carrier: आज है रेजिस्ट्रेशन करवाने की अंतिम तारीख, जल्दी करें…

ये खबर आपके करियर के लिए है जरूरी क्योंकि जो भी स्टूडेंट्स FMGE (फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन) के लिए तैयारी कर रहे हैं. वो 6 अप्रैल यानी आज ही रेजिस्ट्रेशन करवा लें. क्योंकि नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) आज फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन (FMGE) 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बंद कर देगा.

जान लीजिए, वैसे मेडिकल कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर रेजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. वहीं, FMGE स्क्रीनिंग टेस्ट 18 जून को आयोजित किया जाएगा.

 FMGE 2021: ऐसे करें आवेदन
– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in पर जाएं.
– इसके बाद FMGE जून 2021 के टैब पर क्लिक करें.
– अब नए रजिस्ट्रेशन के टैब पर क्लिक करें. 
– अब अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल एड्रेस और अन्य जरूरी जानकारी भरें. 
– अब जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और एप्लिकेशन फीस भरें.
– अब एप्लिकेशन फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें. 

FMGE 2021 करेक्शन विंडो

NBE, 9 मई से 11 मई तक FMGE के लिए करेक्शन विंडो खोलेगा. इसके बाद फाइनल एडिट विंडो 21 से 23 मई के बीच उम्मीदवारों के लिए फोटोग्राफ, सिग्नेचर और अंगूठे के निशान में बदलाव या सुधार करने के लिए खुलेगी.