Movie prime

चिराग पासवान ने कहा- मुझसे मेरे चाचा कहते तो मैं खुद उन्हें पद दे देता  

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी घमासान को लेकर बुधवार को चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. चाचा पशुपति पारस के साथ जारी विवाद को लेकर चिराग ने अपने रुख को सभी के सामने रखा. चिराग पासवान ने कहा कि लड़ाई लंबी होगी. मेरी पार्टी को तोड़ने का प्रयास हमेशा किया गया. आपको बता दे कि… Read More »चिराग पासवान ने कहा- मुझसे मेरे चाचा कहते तो मैं खुद उन्हें पद दे देता
 
चिराग पासवान ने कहा- मुझसे मेरे चाचा कहते तो मैं खुद उन्हें पद दे देता  

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी घमासान को लेकर बुधवार को चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. चाचा पशुपति पारस के साथ जारी विवाद को लेकर चिराग ने अपने रुख को सभी के सामने रखा. चिराग पासवान ने कहा कि लड़ाई लंबी होगी. मेरी पार्टी को तोड़ने का प्रयास हमेशा किया गया.

आपको बता दे कि चिराग पासवान ने कहा, “कुछ समय से मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही थी. जो घटनाचक्र घटा वो मेरे लिये भी कठिन हो रहा था. सबने देखा 8 अक्टूबर को मेरे पिता जी का निधन हुआ. उसके बात तुरंत चुनाव मे उतरने का निर्णय हुआ, मेरे लिये कठिन समय था. लेकिन चुनाव के दौरान लोगों ने हमें बड़ा समर्थन दिया. हमें 25 लाख से अधिक वोट मिले.

चिराग पासवान ने कहा कि जदयू की वजह से हम गठबंधन से अलग हुए थे और अकेले चुनाव लड़ा था. आगे उन्होंने कहा कि, “मैंने अंत तक प्रयास किया कि पार्टी और परिवार को साथ रह सकूं. मैं परिवार की बातें सार्वजनिक करना पसंद नहीं करता. मुझसे मेरे चाचा कहते तो मैं खुद उन्हें पद दे देता. मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा सिर्फ लड़ाई के. जो कुछ भी हुआ वह कानून सम्मत नहीं है. भविष्य में कानूनी लड़ाई लड़ सकता हूं. मैं अपनी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ मजबूती के साथ लड़ाई लड़ूंगा. पापा ने बड़ी मेहनत से पार्टी बनाई थी.”

इतना ही नही चिराग ने आगे कहा कि, “कुछ मुद्दों को लेकर हम एनडीए गठबंधन के साथ बिहार मे आगे नहीं बढ़ सके. जब पापा थे तो कुछ लोगों के द्वारा एलजेपी को तोड़ने का प्रयास हुआ. पापा जब अस्पताल में थे, मुझसे कहा और चाचा से कहा कि मीडिया में क्यों खबर आती हैं कि पार्टी टूट रही है. अगर मैं जेडीयू, बीजेपी से मिलकर चुनाव लड़ता तो मुझे सिद्दांतों से समझौता करना पड़ता और नीतीश कुमार के समाने नतमस्तक होना पड़ता. ना मैं झुका और ना समझौता किया.”