Movie prime

चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर लगा रेप करने का आरोप, शिकायत दर्ज

लोजपा सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक संगीन मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में स्वाति पटेल ने शिकायत दर्ज करवाई है. लड़की का… Read More »चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर लगा रेप करने का आरोप, शिकायत दर्ज
 
चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर लगा रेप करने का आरोप, शिकायत दर्ज

लोजपा सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक संगीन मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में स्वाति पटेल ने शिकायत दर्ज करवाई है. लड़की का आरोप है कि प्रिंस पासवान ने शादी का भरोसा देकर उनके साथ यौन शोषण किया.

आपको बता दे कि 15 जून को पीड़िता स्वाति पटेल ने तीन पन्नों में विस्तार से आपबीती बताते हुए दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभी शिकायत मिली है. मामले की तफ़्तीश करवाई जा रही है. फिलहाल उस शिकायत के आधार पर FIR दर्ज नहीं हुई है, लेकिन आरोप की तफ़्तीश करने के बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर सकती है.