Movie prime

चिराग ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को लिखा पत्र, पशुपति पारस को नेता बनाने पर जताया एतराज

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखी है. ओम बिरला को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने इस बात पर एतराज जताया है कि पशुपति कुमार पारस को लोकसभा में संसदीय दल का नेता नियुक्त कर दिया गया. चिराग ने स्पीकर ओम बिरला को लिखे पत्र में यह कहा है… Read More »चिराग ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को लिखा पत्र, पशुपति पारस को नेता बनाने पर जताया एतराज
 
चिराग ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को लिखा पत्र, पशुपति पारस को नेता बनाने पर जताया एतराज

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखी है. ओम बिरला को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने इस बात पर एतराज जताया है कि पशुपति कुमार पारस को लोकसभा में संसदीय दल का नेता नियुक्त कर दिया गया. चिराग ने स्पीकर ओम बिरला को लिखे पत्र में यह कहा है कि आर्टिकल 26 के तहत लोक जनशक्ति पार्टी के संविधान के मुताबिक संसदीय दल के नेता का चयन केंद्रीय संसदीय बोर्ड कर सकता है कोई और नहीं.

आपको बता दे कि चिराग पासवान ने लोकसभा अध्यक्ष को इस बात की जानकारी भी दी है कि जिन सांसदों ने संसदीय दल के नेता का चयन किया, उन सांसदों को पार्टी से बाहर कर दिया गया है. इतना ही नहीं चिराग पासवान ने लोकसभा अध्यक्ष से या मांग की है कि अब वह अपने उस फैसले पर पुनर्विचार करें जिसमें पशुपति कुमार पारस को संसदीय दल का नेता नियुक्त किया गया था. चिराग पासवान की तरफ से उन्हें फिर से लोकसभा में दल का नेता बनाए जाने की मांग रखी गई है.