Movie prime

अयोध्या की धरती पर सीएम योगी करेंगे राम की प्रतिमा का अनावरण, मीडिया कवरेज पर लगा रखा है प्रतिबंध

अयोध्या नगरी में राम मंदिर बनाने को लेकर देश भर से आवाजें उठ रही है. इसका मामला अभी सुप्रिम कोर्ट में चल रहा है. जब भी राम मंदिर को लेकर कोई फैसला आने वाला होता है, लोगों की उत्सुकता बढ़ जाती हैं. लेकिन अब तक इसपर कोई ठोस सुनवाई नही की गई है. हांलाकि मंदिर… Read More »अयोध्या की धरती पर सीएम योगी करेंगे राम की प्रतिमा का अनावरण, मीडिया कवरेज पर लगा रखा है प्रतिबंध
 

अयोध्या नगरी में राम मंदिर बनाने को लेकर देश भर से आवाजें उठ रही है. इसका मामला अभी सुप्रिम कोर्ट में चल रहा है. जब भी राम मंदिर को लेकर कोई फैसला आने वाला होता है, लोगों की उत्सुकता बढ़ जाती हैं. लेकिन अब तक इसपर कोई ठोस सुनवाई नही की गई है.

हांलाकि मंदिर का मामला सुलझे या न सुलझे इस बात से लोगों कोे कोई बहस नही है. बस अयोध्या की भूमि पर राम के काम होते रहने चाहिए इससे मतलब रह गया है. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के खत्म होते हीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी फाॅर्म में आ गए हैं. योगी कल काफी दिन बाद पहली बार रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे. वहां पर उनके साथ यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे.

अयोध्या की धरती पर पहुंचने के बाद योगी शोध संस्थान के अंदर कोदंड राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. जिसके बाद वह मणिराम दास छावनी के प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र परिसर में बने राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास के जन्मोत्सव समारोह का भी उद्घाटन करेंगे. सूत्रों की माने तो अयोध्या शोध संस्थान व दिगंबर अखाड़ा के अंदर जाने और उनके कार्यक्रम का कवरेज करने को लेकर सीएम योगी ने मीडिया पर प्रतिबंध लगा रखा है.